T20 world cup 2024: BCCI कभी नही चाहेगा इस स्टार खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप 2024 टीम में सामिल करना, एक समय सब के चहेते माने जाते थे

T20 world cup 2024
Spread the love

T20 world cup 2024: आगमी T20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू होने में लगभग 3 से 4 महीने बाकी है. उस मेगा इवेंट को दुनिया भर के क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उस बरे टूर्नामेंट का सबसे खतरनाक टीम भारत को बताया जा रहा है. हालांकि भारत इस  ट्रॉफी को सिर्फ एक बार उठाने में कामयाबी हासिल की है भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया को दूसरा सबसे खतरनाक टीम माना जा रहा है.

इन दोनों टीमों के अलावा चैंपियन बनने की रेस में साउथ अफ्रीका के साथ वेस्टइंडीज भी शामिल है इस टूर्नामेंट की मेजबानी पहली बार अमेरिका कर रहा है. हालांकि मेजबानी की जिम्मेबारी वेस्टइंडीज के भी हातो में है. क्रिकेट के इस बरे इवेंट में दुनिया भर से कुल 20 टीम में हिस्सा ले रही है आगमी T20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर BCCI (Board of Control for Cricket in India) अपने खिलाड़ियों के ऊपर अभी से ही नजर गराय बैठे हुये हैं.

और अपने प्लेयर से आगमी आईपीएल 2024 में अच्छे परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं. बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट वैसे खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप 2024 टीम का हिस्सा बनायेंगे. जो खिलाड़ी आईपीएल में अच्छा खेलेगा लेकिन टीम इंडिया के एक ऐसे भी खिलाड़ी है. जिसे बीसीसीआई कभी नहीं जाएगा T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करना हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं. वह युजवेंद्र चहल (Yujvendra chahal) आखिर क्या कारण है कि टीम मैनेजमेंट चहल को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करना नहीं चाहती है यह जानने के लिए बन रहे हैं. हमारे साथ

T20 world cup 2024: बीसीसीआई कभी नहीं चाहेगा युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप टीम मे सामिल करना

 

भारतीय टीम (Teem india) के स्टार स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yujvendra chahl) पिछले कई महीने से टीम इंडिया (Teem india) से बाहर चल रहे हैं. इस खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया में वापसी करना है पूरी तरह मुश्किल हो गया है. हालांकि चहल ने टीम के लिए कई दफा अपना पूरा 100 प्रतिशत दिए हैं और अपनी टीम के लिए मुश्किल मुकाबले में विकेट भी निकालते नजर आए हैं. इसके बावजूद भी चहल को बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा दिखा रखा हैं.

ये भी पढ़े: IPL 2024 का सबसे खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ी इस टीम के पास मौजूद है, अपने दम पर बना चूका है अपनी टीम को चैंपियन

चहल के लिए आगमी T20 वर्ल्ड कप  2024 टीम में शामिल होने का कम चांस बताया जा रहा है. और टीम इंडिया (Teem india) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit shrma) कुछ दिन पहले एक स्टेटमेंट जारी किए थे. कि हम T20 वर्ल्ड कप टीम में वैसे खिलाड़ी को शामिल करना चाहते हैं जो गेंदबाजी के साथ थोड़ी बहुत बल्लेबाजी भी करें अगर देखा जाए तो चहल सिर्फ गेंदबाजी कर सकते हैं. उनसे बल्लेबाजी का उम्मीद करना ना के बराबर है हालाकि अगर कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) के बारे में बात करें तो वह खिलाड़ी बीते कुछ महीने से यह साबित कर दिया है. की वह गेंदबाजी के साथ थोड़ा बहुत बल्लेबाजी भी कर सकते हैं.

अगर चहल आगमी आईपीएल 2024 में अच्छा परफॉर्म करते हैं. तो फिर थोड़ा बहुत चांस है कि बीसीसीआई उनको T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने के बारे में सोच भी सकते हैं. अगर वे होने वाले उस लीग में फ्लॉप साबित होते हैं तो फिर उनके लिए T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल होना का रास्ता पूरी बंद हो जायेगा.

ये भी पढ़े: IPl 2024 में आखरी बार कप्तानी करते नजर आयेंगे ये 3 खिलाड़ी, एक से घमंड की बजह से छिनी जाएगी कप्तानी

Scroll to Top