IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स फैंस के लिए आई बुरी खबर टीम का खूंखार बल्लेबाज हुआ चोटिल

IPL 2024
Spread the love

IPL  2024: आईपीएल 2024 को लेकर कुछ मुकाबले के लिए शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है लीग के पहले मुकाबले में चेन्नई और बेंगलुरु 22 मार्च को आमने-सामने होंगे वही दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला मुकाबला 23 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेलेगा. लेकिन दिल्ली के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. कि टीम के खूंखार बल्लेबाज चोटिल हो गए हैं जिसकी वजह से दिल्ली की फ्रेंचाइजी को एक तगड़ा झटका लगा है. मौजूदा समय में देखा जाए तो डीसी के पास अच्छे खिलाड़ी मौजूद है. लेकिन एक बार भी इस टीम ने फाइनल तक नहीं पंहुचा है पर इस बार डीसी के फैंस इसी अनुमान में है कि दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 में फाइनल खेलती नजर आएगी. लेकिन इस लीग के शुरू होने से पहले टीम के खूंखार बल्लेबाज डेविड वार्नर चोटिल हो गए हैं. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के खूंखार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर मांसपेशियों के खिंचाव के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी T20 मुकाबले से बाहर हो गए थे. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल को एक तगड़ा झटका लगा है इस खबर को विस्तार से जाने के लिए बने रहे  हमारे साथ.

डेविड वार्नर आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले हुए चोटील

 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर कुछ दिन पहले टेस्ट और वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास का ऐलान किया थे. जिसके बाद वार्नर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचो की T20 सीरीज के लिए टीम में चुना गया साथ ही वे किवी टीम के खिलाफ एक अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में खेलते नजर आए थे. लेकिन तीसरे और आखिरी मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड की तरफ से एक खबर आई की डेविड वार्नर को मांसपेशियों के खिंचाव के कारण आखिरी T20 मुकाबले से बाहर बैठना पड़ा है इस खबर के बाद दिल्ली कैपिटल को एक तगड़ा झटका लगा.

हालांकि अगले महीने से शुरू होने वाले हैं आईपीएल से पहले वह पूरी तरह फिट हो जाएंगे और दिल्ली के तरफ से आईपीएल के 17वें सीजन में वार्नर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने बयान में कहां है की वार्नर को फिट होने में कुछ समय लगेगा लेकिन इससे आईसीसी पुरुष t20 विश्व कप से पहले इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी उपलब्धता प्रभावित नहीं होगी. 

वार्नर 2023 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल की तरफ से कप्तानी करते हुए नजर आए थे

साल 2022 के आखरी में ऋषभ पंत एक कार दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी हो गए थे. जिसके बाद आईपीएल 2023 से पूरी तरह बाहर हो गए और उनकी जगह पर डेविड वार्नर दिल्ली कैपिटल की कमान संभालते नजर आए थे.

ये भी पढ़े: IND vs ENG 4th test: केएस भरत के जगह पर शामिल इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 90 रन लगाकर टीम इंडिया को मुश्किल परिस्थिति से निकाला

ये भी पढ़े: T20 world cup 2024: आगमी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से इस खिलाड़ी का हो सकता है पत्ता साफ, टीम इंडिया को जीता चुके हैं कई हारे हुये मुकाबले

Scroll to Top