IPL 2024: 5 बार की चैंपियन CSK को लगा तगरा झटका टीम का धाकर बल्लेबाज हुआ चोटिल, IPL के शुरूआती मुकाबले से हो सकते है बाहर

IPL 2024
Spread the love

IPL 2024: 5 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग को एक तगड़ा झटका लगा है. टीम का धाकड़ बल्लेबाज कुछ दिन पहले अंगूठे में लगी चोट के कारण इंजर्ड हो गए हैं. यह खबर सीएसके फैंस के लिए बहुत ही ज्यादा निराशा जनक है ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए T20 सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते समय डेवोन कॉनवे को अंगूठे में चोट लग गई थी. जिसके बाद कॉनवे मैदान से बाहर चले गए और उस मैच के दौरान बल्लेबाजी करने भी नहीं है. इस खबर को विस्तार से जाने के लिए बने रहिए हमारे साथ. 

CSK को लगा तगड़ा झटका डेवोन कॉनवे हुआ छोटील

 

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए 3 मैचो की T20 सीरीज के पहले मुकाबले में डेबिट करने के बल्ले से एक शानदार अर्धशतक देखने को मिला था. जिसके के बाद CSK फैंस के बीच खुशी की लहर दौर उठी लेकिन सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते समय डेवोन कॉनवे को उंगली में एक जोरदार चोट लग गया. जिसके तुरंत बाद वह खिलाड़ी मैदान से बाहर चले गए साथ ही उस मुकाबले में अपनी टीम की तरफ से बल्लेबाजी करने नहीं आए. इस बात की जानकारी जैसे ही CSK को मिली तो उनको एक जोरदार झटका लगा है. 

हालांकि मैच खत्म होने के तुरंत बाद डेविड कन्वे के फिंगर को डॉक्टर द्वारा चेक किया गया तो पता चला कि उनके अंगूठे में बस थोड़ी सी चोट आई है. लेकिन डॉक्टर द्वारा साफ तौर पर कहा गया कि उनको फिलहाल आराम करने की आवश्यकता है जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे T20 मुकाबले से कॉनवे को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ा.

आगामी आईपीएल पर नहीं पड़ेगा आशर 

आईपीएल 2024 शुरू होने में लगभग 1 महीने बाकी है. इस लीग के शुरू होने से पहले डेवोन कॉनवे पूरी तरह फिट हो जाएंगे आगमी  आईपीएल पर उनको अंगूठे में लगी चोट की वजह से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा और कॉनवे सीएसके की तरफ से ओपनिंग करते नजर आएंगे. 

शानदार फार्म से गुजर रहे हैं डेवोन कॉनवे

न्यूजीलैंड के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे  फिलहाल अपने इंजरी से जूझ रहे हैं. लेकिन उनकी इंजरी इतनी भी गाड़ी नहीं है कि आगमी आईपीएल से बाहर हो सकते हैं मौजूदा समय में यह बल्लेबाज शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं. जो की CSK फैंस के लिए एक बहुत ही अच्छी खबर है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले T20 मुकाबले में उनके बल्ले से एक शानदार अर्धशतक देखने को मिला था. साथ ही उस मुकाबले में कॉनवे ताबा तोर चौके-छक्के लगाते नजर आए थे उनके द्वारा खेली गई उस परी के बाद सीएसके टीम खुशी जाहिर कि. 

आईपीएल में अब तक का उनका प्रदर्शन

डेवोन कॉनवे 149 आईपीएल मुकाबले में 44.02 की औसत से 5063 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 40 अर्धशतक देखने को मिला है 105 रन उनका सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है.

ये भी पढ़े: IND vs ENG Ranchi test: पिछले 6 पारियों में इस बल्लेबाज ने लगाय केवल 63 रन, आगमी धर्मशाला टेस्ट में खेलने की कम है उम्मीद

ये भी पढ़े: Ravichndran Asvin: 5 विकेट लेने के साथ अश्विन ने रचा इतिहास, अनिल कुंबले को छोरा पीछे

Scroll to Top