IND vs ZIM: पृथ्वी शॉ की तरह इस युवा खिलाड़ी का करियर जान बुझ कर बर्बाद कर रहा है BCCI, आईए जाने पूरा मामला

IND vs ZIM
Spread the love

IND vs ZIM: भारत अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले गए T20 वर्ल्ड कप का ख़िताब अपने नाम कर लिया है. हालांकि उस टूर्नामेंट के दौरान ही जिम्बाब्वे दौर के लिए भारत की 15 सदस्यी टीम का नाम अनाउंस हुआ था. उस टीम मे युवा खिलाड़ी को जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज खेलने के लिए मौका दिया गया है. और शुभमन गिल को बातौर कप्तान के रूप में जिम्बाब्वे भेजा गया है जबकि अभिषेक शर्मा, हर्षित राणा, और तुषार देशपांडे जैसे खिलाड़ी को पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

हलाकि उस सीरीज से ऐसे खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जो लगातार 3 साल से टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल हुआ करते थे पृथ्वी साह की तरह ही उस युवा खिलाड़ी का क्रिकेट करियर बीसीसीआई जान भुझ कर बर्बाद कर रहा है. तो आईए जानते हैं की आखिर वह कौन से खिलाड़ी है.

ईशान किशन का करियर जान बूझकर बर्बाद कर रहा है BCCI

IND vs ZIM

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन पिछले कई महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. हालांकि बीते दिनों बीसीसीआई की ओर से जारी सेंट्रल कॉन्टैक्ट से भी ईशान किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हालांकि इसक पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है. लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि बीसीसीआई से मनमानी करना है किशन को भारी पड़ गया है साल के शुरुआती में भारतीय टीम अफ्रीका दौरे पर गई थी जहां टीम इंडिया को T20, एक दिवसीय और टेस्ट श्रृंखला खेलना था किशन को T20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया.

जहां से कि ईशान मेंटली डिस्टर्ब के कारण छुट्टी ले लिए और दुबई में घूमते हैं. नजर आए थे जिसके बाद बीसीसीआई उनसे खफा हो गया और आगमी इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट सीरीज से ईशान को बाहर का रास्ता दिखाया गया हालांकि किशन आईपीएल में उतना प्रभाव नहीं डाल पाए लेकिन ध्रुव जुरेल और जीतेश शर्मा जैसे बल्लेबाज काफी अच्छा खेले इसके बावजूद भी इंसान किशन को जिम्बाब्वे दौरे से बाहर बैठा दिया गया है. अब इस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर पृथ्वी शाह की तरह ही बीसीसीआई जान बुझ कर बर्बाद कर रहा है.

ये भी पढ़े: suryakumar yadav catch: सूर्यकुमार यादव को आखिर क्यों मिला दो मेडल आईए जानते है

ये भी पढ़े: T20 world cup final barbados: भारत की जित्त पर फुट-फुट कर रो परे ये दिग्गज कहा मरते दम तक नहीं भूलूंगा……

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top