T20 world cup final barbados: भारत की जित्त पर फुट-फुट कर रो परे ये दिग्गज कहा मरते दम तक नहीं भूलूंगा……

T20 world cup final barbados
Spread the love

T20 world cup final barbados: T20 वर्ल्ड कप 2024 का चैंपियन भारत को बनते देख टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी फूट-फूट कर रो पड़े दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच T20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था. यह मुकाबला अंतिम क्षण तक देखने के बाबजूद यह कह पाना मुश्किल हो रहा था कि आखिर कौन सी टीम जीतेगी लेकिन मुकाबले में एक समय ऐसा मोड़ देखने को मिला जब सभी भारतीय फैंस यह मान बैठे कि यह वर्ल्ड कप भी भारत के हाथ से गया लेकिन तारीफ करनी होगी. भारतीय गेंदबाजों की जिनकी बदौलत आज हम खुशियां मना रहे हैं भारत 2013 के बाद से एक भी आईसीसी का ट्रॉफी नहीं जीत पाया था.

हालांकि टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप 2014 का फाइनल और 2017 का चैंपियन ट्रॉफी का फाइनल लगातार दो बार 2021-23 WTC का फाइनल और 2023 वनडे वर्ल्ड कप का फाइनल खेला था. लेकिन एक बार भी टीम इंडिया फाइनल नहीं जीत पाई ऐसे में भारतीय क्रिकेट फैंस और खिलाड़ी के लिए यह वर्ल्ड कप काफी अहमियत रखता था. भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप 2024 का चैंपियन बनते देख इरफान पठान फूट- फूट कर रो पड़े और सूर्यकुमार यादव को लेकर बहुत बड़ी बात कहां डाली तो आईए जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा.

फूट-फूट करो परे इरफान पठान सूर्य को लेकर कह डाली ये बरी बात

T20 world cup final barbados 

T20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में मुकाबले में भारत-साउथ अफ्रीका को 7 रन से करारी मात देकर दूसरी बार T20 का चैंपियन बना है. भारतीय टीम के चैंपियन बनते थे टीम इंडिया के पूर्वी खिलाड़ी इरफान पठान हाथ में तिरंगा पकरे फुट- फुट कर रो पड़े और उन्होंने सूर्यकुमार यादव को लेकर यहां तक कह डाली की मैं मरते दम तक सूर्य को उस कैच को नहीं भूलूंगा. वह कैच नहीं बल्कि और T20 वर्ल्ड कप का ट्रॉफी था इरफान पठान को इस तरह से रोते देख उनके फैंस काफी दुखी नजर आए हैं. आपको सोशल मीडिया पर उनका रोता हुआ वीडियो मिल जाएगा.

2007 चैंपियन टीम का थे हिस्सा

इरफान पठान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में साल 2007 में भारत की चैंपियन टीम का हिस्सा थे. इरफान पठान ज्यादातर टाइम टीम इंडिया को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. भारतीय टीम को दूसरी बार चैंपियन बनते हैं उनका इमोशन कंट्रोल नहीं हो पाया और वह फूट-फूट रो परे.

ये भी पढ़े: ravindra jadeja retirement: जडेजा के सन्यास लेते ही इस खिलाड़ी की चमकी किस्मत, अब टीम इंडिया के लिए लगतार खेलेंगे T20 क्रिकेट

ये भी पढ़े: T20 asia cup 2025: T20 एशिया कप 2025 में भारत, पाकिस्तान सहित भाग लेगी ये 8 टीमे 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top