IND vs ZIM T20 2024: ना घर का रहा ना घाट का BCCI से मनमानी करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी, अब जिम्बाब्वे दौरा से हुये बाहर

IND vs ZIM T20 2024:
Spread the love

IND vs ZIM T20 2024: T20 वर्ल्ड कप 2024 समाप्त होते हैं भारतीय टीम का दौरा सीधा जिम्बाब्वे का होने वाला है जहां भारतीय टीम को पांच मैचो की T20 सीरीज खेलनी है. हालांकि उस दौड़े के लिए कुछ सीनियर खिलाड़ी को चैनकर्ता आराम दे सकता है. जबकि अभिषेक शर्मा और हर्षित राणा जैसे खिलाड़ी अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का शुरुआत कर सकते हैं. वह दौर युवा खिलाड़ीयो के लिए काफी अहम होने वाला है और सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार भारत को युवा खिलाड़ी के रूप में एक नया कप्तान भी मिल सकता है.

उस दौड़े को लेकर बहुत जल्द भारतीय टीम का ऐलान होने की संभावना है. ऐसे में उस सीरीज से एक ऐसे खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है जो खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए काफी मैच खेल चुके हैं. हालांकि उनको बाहर करने का बीसीसीआई के पास बहुत सारे रीजन है आखिर वह कौन सा खिलाड़ी है आईए जानते हैं विस्तार से.

बीसीसीआई से मनमानी करना श्रेयस अय्यर को पड़ा भारी

IND vs ZIM T20 2024:

जनवरी-फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगए टेस्ट सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर का चयन भरतीय टीम में हुआ था. और शुरुआती दो टेस्ट मुकाबले में अय्यर है. पूरी तरह फ्लॉप साबित रहे जिसके कारण उनको आखिरी तीन टेस्ट मुकाबले से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और बीसीसीआई की ओर से अय्यर को साफ कहा गया था. घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए लेकिन बीसीसीआई का बात ना मानते हुए वह घरेलू क्रिकेट के एक ही मुकाबले में खेलते नजर नहीं है जिसके बाद से अबतक उस खिलाड़ी को टीम इंडिया की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला है.

और अब खबर यह आ रही है की जिम्बाब्वे दौरे से अय्यर बाहर हो सकते हैं. हालांकि पिछले दिनों अय्यर को बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्टैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था जिसके बाद से खबर यह आ रही थी की उस खिलाड़ी का क्रिकेट करियर अब पूरी तरह खत्म हो चूका है.

ये भी पढ़े: IND vs BAG: बांग्लादेश के खिलाफ उलटफेर से इस तरह बचना होगा भारत को, नहीं तो एक गलती पुरे किये धरे पर फेर सकती है पानी

ये भी पढ़े: T20 world cup: भारत को सेमीफाइनल तक पहुचाने में इन दो खिलाड़ियों का रहने वाला है, सबसे जादा योगदान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top