IND vs BAN dream 11 team today: सूर्य को बनाय कप्तान या पंत को जाने पूरा पिच रिपोट

IND vs BAN dream 11 team today
Spread the love

IND vs BAN dream 11 team today: आज भारत और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 के मुकाबले में जबरदस्त भिरंत होने वाली है. यह मुकाबला एंटिगुआ के मैदान में खेला जाएगा अगर आप भी Dream 11 से पैसा कमाना चाहते हैं. तो इस आर्टिकल को पूरे अंत तक पढ़े और पिच रिपोर्ट के बारे में सही से जानकारी ले आजकल लोग बगेर बीच का हाल जाने dream 11 पर टीम बना लेते हैं. और बाद में उनको काफी नुकसान होता है. और वह कभी भी पैसे जीत पाने में सफल नहीं होते हैं अगर आप भी भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला पर dream 11 फेंटेसी टीम बनाना चाहते हैं. तो आईए जानते हैं पूरा पिच रिपोर्ट

भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबला आज शाम 8:00 बजे एंटिगुआ के मैदान खेला जाएगा ऐसे में भारत लगातार चार मुकाबला जीत कर आई है. जबकि बांग्लादेश को पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा है भारत का बांग्लादेश के विरुद्ध काफी अच्छा आंकड़ा है लेकिन दोनों टीमों के बीच अच्छी खासी लड़ाई देखने को मिल सकती है. 

IND vs BAN dream 11 team today: आईए जाने पिंच रिपोट के बारे में 

भारत बनाम बांग्लादेश एंटीगुआ के मैदान में मुकाबला होना है. वहां की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहने वाला है हालांकि T20 फॉर्मेट में बल्लेबाज को उस ग्राउंड पर काफी मदद मिलती है. लेकिन गेम जैसे- जैसे आगे बढ़ता है स्पिनर गेंदबाज बल्लेबाजों पर हावी नजर आते हैं उस मैदान पर अब तक 18 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले जा चुके हैं. जिसमें 11 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है और सात बार सेकंड में बल्लेबाजी करने वाली टीम 

भारत बनाम बांग्लादेश मुकाबले में जो टीम टॉस जीतेगी वह बल्लेबाजी कर सकती हैं. ऐसे में आप अगर dream11 टीम बनना चाहते हैं. तो सूर्यकुमार यादव को कप्तान बना सकते हैं. जबकि वाइस कैप्टन के रूप में पिंच रिपोट के हिसाब से अक्षर पटेल और कुलदीप यादव में से कोई एक को रख सकते हैं.

Dream11 fantasy team

विकेटकीपर- ऋषभ पंत, लिटन दास

बल्लेबाज- सूर्यकुमार यादव, नाजमुल हुसैन शान्ति, 

ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, शाकिब अल हसन, शिवम दुबे  

गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, तंजीम हसन शाकिब

IND vs BAN dream 11 team today

 

भारत के खिलाफ इन बांग्लादेशी खिलाड़ी का अच्छा खासा रहा है प्रफोमेंस 

भारत और बांग्लादेश जब भी T20 फॉर्मेट में आमने-सामने हुई है काटे टक्कर देखने को मिला है. बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन और लिटन दास का भारत के खिलाफ अच्छा प्रफोमेंस है. और इस समय उम्मीद यह लगाया जा रहा है कि वह दोनों अपनी टीम के लिए कुछ खास कर सकते हैं. 

IND vs BAN dream 11 team today

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top