IND vs BAN: रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी बन चूका है टीम इंडिया के लिए चिंता का बिषय, आज बांग्लादेश के खिलाफ हो सकता है टीम में बदलाव

IND vs BAN
Spread the love

IND vs BAN: T20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक ओपनिंग जोड़ी भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. अब तक खेले गए चार में से एक भी मुकाबले में दोनों सलामी बल्लेबाज की ओर से एक अच्छी साझेदारी देखने को नहीं मिला है. हालांकि आयरलैंड के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा एक अर्धशतकीय पारी खेले थे. लेकिन उस मुकाबले के बाद से कप्तान रोहित भी लगातार फ्लॉप होते आ रहे हैं और उनके साथ भारत के एक और खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में टीम टीम को काफी निराश किया है सिर्फ अमेरिका के खिलाफ उनके बल्ले से थोड़ा बहुत रन देखने को मिला है.

बाकी मजबूत टीम के सामने वह खिलाड़ी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुआ है. आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम में एक बदलाव कर सकते हैं. भारत और बांग्लादेश जब-जब आमने-सामने हुआ है तब-तब दोनों टीमों के बीच कांटे का टक्कर देखने को मिला है. कभी भी भारत बांग्लादेश के खिलाफ एक तरफ अंदाज में मैच नहीं जीत पाया है.

रोहित शर्मा के साथ शिवम दुबे हो रहे हैं फ्लॉप

IND vs BAN 

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर अफगानिस्तान के खिलाफ काफी दबाव नजर आ रहा था. दवाव के कारण ही रोहित एक गलत शॉट खेल गए और कैच आउट हो गय रोहित से भारतीय फैंस को काफी उम्मीद था. कि लंबे-लंबे छक्के देखने को मिलेंगे लेकिन ऐसा करने में रोहित बिफल रहे रोहित सिर्फ आयरलैंड के खिलाफ रन किये है. बाकी के बचे मुकाबले में वह पूरी तरह फ्लॉप नजर आये है.

ये भी पढ़े: IND vs BAN dream 11 team today: सूर्य को बनाय कप्तान या पंत को जाने पूरा पिच रिपोट

लेकिन उनके साथ एक और खिलाड़ी शिवम दुबे इस टूर्नामेंट में अब तक अपने उम्मीद पर खड़ा नहीं उतर सके हैं. सिर्फ अमेरिका के खिलाफ उनके बल्ले से थोड़ा बहुत रन देखने को मिला था बाकी के बचे मुकाबले में वह पूरी तरह फ्लॉप नजर आए हैं. उन दोनों खिलाड़ी का हालिया प्रदर्शन को देखकर टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

क्योंकि आगे 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला होना है. उसके बाद सेमीफाइनल में भारत का अग्नि परीक्षा होगा मौजूदा समय में उन दोनों खिलाड़ी को न चलना भारत के लिए सबसे बड़ा सर दर्द है. हालाकि आज बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा टीम थोड़ी बहुत बदलाव कर सकते हैं. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार युवा बल्लेबाजी यशस्वी जयसवाल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

ये भी पढ़े: IND vs ZIM T20 2024: ना घर का रहा ना घाट का BCCI से मनमानी करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी, अब जिम्बाब्वे दौरा से हुये बाहर 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top