T20 world cup: पैट कमिंस के हैट्रिक लेने से भारत का T20 वर्ल्ड कप जितने का सपना हो सकता है पूरा, आईए जाने इसके पीछे का बजह

T20 world cup
Spread the love

T20 world cup: T20 वर्ल्ड कप 2024 का ख़िताब अपने नाम से भारत मात्र दो कदम दूर है. अगर टीम इंडिया 24 जून को ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है तो आगे के रास्ते और आसान हो जायेंगे लेकिन कंगारू टीम मौजूदा समय में काफी मजबूत नजर आ रही है. और टीम के पास अच्छे बल्लेबाज से लेकर बेहतरीन गेंदबाज मौजूद है ऑस्ट्रेलिया को बांग्लादेश पर मिली जीत से यह साफ हो गया है. कि इस बार का वर्ल्ड कप भारत ही उठायगा लेकिन इसके लेकर आपके मन में बात चल रही होगी कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेलेगाय मुकाबले में पैट कमिंस ने हैट्रिक विकेट लेकर इतिहास रच दिया है. उनके द्वारा हैट्रिक विकेट लेने के बाद भारतीय फैंस के बीच खुशी का लहर दौड़ उठा है. और फैंस का मानना है कि भारत इस बार जरूर T20 वर्ल्ड कप उठायगा आखिर यह कैसे हो सकता है यह जानने के लिए बने रहे हमारे साथ. 

पैट कमिंस के हैट्रिक के बाद भारतीय फैंस का मनना इस बार भारत ही जीतेगा T20 वर्ल्ड कप

T20 world cup

ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच खेले गए सुपर-8 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक विकेट लेकर इतिहास रच दिए हैं. T20 वर्ल्ड कप में ऐसा करने वाले वह दूसरेऑस्ट्रेलिया गेंदबाज बन गए हैं. उनके हैट्रिक लेने के बाद भारतीय फैंस के बीच खुशी का लहर जाग उठा है. और भारतीय फैंस का मानना है कि इस बार का वर्ल्ड कप भारत ही उठायगा.

ये भी पढ़े: IND vs BAN: रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी बन चूका है टीम इंडिया के लिए चिंता का बिषय, आज बांग्लादेश के खिलाफ हो सकता है टीम में बदलाव

 साल 2007 में पहली बार खेलेगय T20 वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली ने बांग्लादेश के खिलाफ ही हैट्रिक विकेट लिया था. और उस टूर्नामेंट को जितने में भारत सफल रही थी पुराने आंकड़े को देखते हुए भारतीय फैंस का कहना है कि भारत इस साल पक्का वर्ल्ड कप उठायगा.

24 जून को होगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला

भारत सुपर-8 के आखिरी मुकाबले में 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान उतरेगी उस मुकाबले को हर हाल में टीम इंडिया जीतना चाहेगी और अपने मनोबल को बनाए रखेगी. वह मुकाबला दोनों टीम के लिए काफी अहम होने वाला है और भारत के पास साल 2023 वर्ल्ड कप फाइनल का बदला लेने का शानदार मौका.

ये भी पढ़े: IND vs BAN dream 11 team today: सूर्य को बनाय कप्तान या पंत को जाने पूरा पिच रिपोट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top