T20 world cup: भारत को T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जाते देख पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को लगी मिर्ची

T20 world cup
Spread the love

T20 world cup: भारत सुपर-8 में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाया. जहां टीम इंडिया का सामना इंग्लैंड से था उस सेमीफाइनल मुकाबले में भी भारतीय टीम बाजी मार कर T20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में जगह बना लिया. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अधिकतर मुकाबला गेंदबाजों के दम पर जीता है. भारतीय टीम के गेंदबाज चाहे तेज गेंदबाज हो या स्पिनर गेंदबाज अपनी गेंदबाजी से इस इवेंट में चार चांद लगा दिए हैं.

भारत को फाइनल में जाते देख पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को मिर्ची लग गई है. और बॉल टेंपरिंग का बहाना बनाकर टीम इंडिया के गेंदबाजों को निशाने पर ले लिया है जिसके बाद रोहित शर्मा ने उस खिलाड़ी को मुंहतोड़ जवाब दिया है. तो आईए जानते हैं कि आखिर पाकिस्तान के कौन से पूर्व खिलाड़ी को मिर्ची लगी है.

भारत को T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में देख इंजमाम उल हक को लगी मिर्ची

T20 world cup

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी इंजमाम उल हक भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अशर्दीप सिंह पर निशाना साधते हुए कहां है. कि ऐसा पहली बार देखने को मिला है की मैच के 15वें ओवर में तेज गेंदबाज को रिवर स्विंग मिल रही है इसके साथ ही उन्होंने और आगे कहा कि आईसीसी अपनी आंखें खोले और देखें इंजमाम द्वारा दिए गए इस स्टेटमेंट के बाद क्रिकेट जगत में भूचाल सा आ गया है.

जब इस बारे में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा से प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूछा गया है. कि पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का मानना है कि भारतीय तेज गेंदबाज बाल टेंपरिंग कर रहे हैं. जिस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया कि सिर्फ हमारा ही नहीं बाकी टीमों का भी बॉल रिवर स्विंग हो रहा है.

ये भी पढ़े: IND vs SA barbados: साउथ अफ्रीका के खिलाफ बारबाडोस के मैदान पर, फिर चलेगा इस भरतीय खिलाड़ी का जादू

दरअसल पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी इंजमाम उल हक को बहाना चाहिए. टीम इंडिया को लेकार खुद को सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसे में उनको टीम इंडिया से खास करके इसलिए मिर्ची लगी है. क्योंकि भारत फाइनल में पहुंच चुका है और इस बार किताब उठाने के कगार पर है.

ये भी पढ़े: IND vs SA barbados: बारबाडोस के मैदान पर साउथ अफ्रीका के इस खिलाड़ी से बच कर रहना होगा, टीम इंडिया को

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top