T20 world cup: अच्छे फॉर्म के बाबजूद इस खिलाड़ी को सिर्फ पानी पिलाने के लिए किया गया है, टीम इंडिया में सामिल

T20 world cup
Spread the love

T20 world cup: T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत मजबूत स्थिति के साथ सुपर- 8 में क्वालीफाई कर गया है हालांकि एक मुकाबला कनाडा के खिलाफ होना बाकी है. भारत अब तक 3 मुकाबले खेलते हुए तीनों मुकाबले में जीत हासिल की है. और कुल 6 पॉइंट के साथ ग्रुप-A के पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है अमेरिका से मिली जीत से टीम इंडिया बड़ी आसानी से अगले राउंड में क्वालीफाई कर गया है. भारत अब तक जितने भी मुकाबले खेले हैं वह मुकाबला जीताने में बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों का योगदान रहा है. भारतीय टीम की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा एकलौता बल्लेबाज है जिन्होंने एक अर्धशतकीय पारी खेली है.

लेकिन विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे जैसे बल्लेबाज के बल्ले से ना के बराबर रन निकल रहे है. लेकिन टीम इंडिया के एक ऐसे भी खिलाड़ी है जिनका मौजूदा आईपीएल बहुत शानदार गया था. लेकिन उन्हें अब तक एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नही मिला है हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं. वह और कोई नहीं बल्कि यशस्वी जयसवाल है यशस्वी मौजूदा समय में मैदान में सिर्फ पानी पिलाते नजर आ रहे हैं उनको सिर्फ यही काम करने के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया है.

यशस्वी जयसवाल को सिर्फ पानी पिलाने के लिए किया गया कि टीम इंडिया में शामिल

T20 world cup

वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले यशस्वी जयसवाल को लेकर क्रिकेट पंडितों की तरफ से कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही थी. और उनके फैंस को काफी उम्मीद था कि जयसवाल वर्ल्ड कप के लगभग मुकाबले में खेलते नजर आएंगे. हालांकि उस खिलाड़ी को अब तक एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है जयसवाल सिर्फ मैदान में पानी पिलाते नजर आए है. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार आगे के मुकाबले में भी जयसवाल के लिए कोई उम्मीद नहीं है. की उन्हें प्लेईंग- 11 में सामिल किया जा सकता है चाहे विराट कोहली या शिवम दुबे इंडिया के लिए रन बनाए या ना बनाएं कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बाहर नहीं बैठा सकते हैं.

हालांकि कुछ क्रिकेट पंडितो का मानना है कि विराट कोहली मौजूदा समय में अपने खराब दौर से गुजर रहे हैं. और टीम इंडिया एक अच्छे ओपनिंग जोड़ी की तलाश में ऐसे में देखा जाए तो दाएं हाथ और बाएं हाथ के कांबिनेशन के साथ टीम इंडिया की ओपनिंग साझेदारी अच्छी हो सकती है. इस लिहाज से कप्तान रोहित शर्मा को जयसवाल के बारे में सोचना चाहिए.

ये भी पढ़े: T20 world cup: विराट कोहली का इस बजह से नहीं चल रहा बल्ला, आईए जाने इसके पीछे का वजह

ये भी पढ़े: IND vs USA: अमेरिका के खिलाफ इस खिलाड़ी का हो सकता है पत्ता साफ़, पिछले दो मुकाबले से नहीं चला है बल्ला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top