BCCI से अब उम्मीद लगाना छोर दे शिखर धवन के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी, टीम में सामिल होने का 1% भी नहीं है चांस

BCCI
Spread the love

BCCI: मौजूदा समय में भारत के शिनियर खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतकर अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. जबकि जूनियर खिलाड़ी  जिम्बाब्वे दौर पर पांच मैच की T20 सीरीज खेलने में व्यस्त है जिम्बाब्वे सीरीज से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ी के मन में कई प्रकार की बात चल रही थी कि टीम के शिनियर खिलाड़ी तो T20 वर्ल्ड कप खेलने में व्यस्त है. लेकिन जिम्बाब्वे दौरे पर कुछ ना कुछ पुराने खिलाड़ी को बीसीसीआई टीम इंडिया में शामिल कर सकती है. हलाकि चैनकर्ता सबको चौकाते हुये सभी युवा खिलाड़ी को जिम्बाब्वे के खिलाफ मैदान में उतर दिया और पुराने खिलाड़ी बीसीसीआई का मुंह देखते रह गए.

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार जैसे खिलाड़ी पिछले कई सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है. हालांकि आईपीएल 2024 में भुवनेश्वर कुमार ने शानदार प्रदर्शन किया था और उनको उम्मीद थी. कि T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में उन्हें शामिल किया जाएगा लेकिन चैनकर्ता उस खिलाड़ी को नजर अंदाज कर दिया जबकि शिखर धवन को जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज में शामिल न किए जाने से अब उनका क्रिकेट करियर समाप्त होता नजर आ रहा है. अब उन दोनों खिलाड़ी को बीसीसीआई से उम्मीद लगाना छोड़ देना चाहिए.

शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को बीसीसीआई से उम्मीद लगाना छोर देना चाहिए

BCCI

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और गब्बर कहे जाने वाले शिखर धवन 2013 से लेकर 2020 के बिच काफी इंटरनेशनल मैच खेले हैं हालांकि साल 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ धवन को आखिरी मुकाबला खेलते देखा गया था उस मुकाबले के बाद से शिखर धवन को पूरी तरह टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया और अभी तक वह खिलाड़ी टीम में वापसी करने में असफल रहे हैं अब शिखर धवन को बीसीसीआई से उम्मीद लगाना छोड़ देना चाहिए. क्योंकि टीम इंडिया के पास बहुत सारे ऐसे युवा खिलाड़ी है जो उनसे बेहतरीन बल्लेबाजी करते हैं और टीम के लिए काफी रन बना रहे हैं.

ये भी पढ़े: abhishek shrma: अभिषेक शर्मा की बजह से इन दो खिलाड़ीयो के करियर पर लटका तलबार,

जबकि दिग्गज तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किए थे जिसके बाद उनको चैनकर्ता से काफी उम्मीद थी. कि T20 वर्ल्ड कप में उन्हें जरुर मौका मिलेगा लेकिन वहां से कुमार को नजर अंदाज कर पूरी तरह टीम इंडिया से बाहरी बैठाया रखा अब उस खिलाड़ी के लिए इंटरनेशनल मैच खेलना ना मुमकिन सा हो गया है. इसके बावजूद भी बीसीसीआई से वह दोनों खिलाड़ी अभी तक उम्मीद लगा बैठे हैं कि कभी ना कभी उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया जाएगा.

ये भी पढ़े: ind vs zim t20: जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जा रहे T20 सीरीज से बाहर हुये ये 3 युवा खिलाड़ी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top