abhishek shrma: अभिषेक शर्मा की बजह से इन दो खिलाड़ीयो के करियर पर लटका तलबार,

abhishek shrma
Spread the love

abhishek shrma: भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा अपने दूसरे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में ही एक शानदार शतक ठोककर इतिहास रच दिया है. जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए पहले T20 मुकाबले में अभिषेक शून्य पर आउट हो गाय थे लेकिन दूसरे T20 मुकाबले में अभिषेक अपने बल्लेबाजी से चार चांद लगा दिए. और टीम इंडिया के लिए ताबतोर 100 रन की पारी खेलकर क्रिकेट जगत में भूचाल सा ला दिया है अभिषेक द्वारा खेली गई पारी को देखकर फैंस का मानना है. कि रोहित शर्मा की कमी अभिषेक जरूर पूरा करते नजर आएंगे.

दरअसल अभिषेक जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे T20 मुकाबले में 200 प्लस के स्ट्राइक रेट से रन लगाए हैं जिसे देखकर पूरी दुनिया की आंखें फटी की फटी रह गई है. अभिषेक शर्मा की वजह से अब इन दो खिलाड़ियों के करियर पर तलवार लटक चुका है. अगर अभिषेक ऐसे ही खेलते रहे तो उन दोनों खिलाड़ीयो के लिए अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना नामुमकिन सा हो जायेगा.

ईशान किशन और यशस्वी जयसवाल के करियर पर लटक चुका है तलवार

abhishek shrma

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार ईशान किशन और यशस्वी जयसवाल के क्रिकेट करियर पर अब तलवार लटका हुआ नजर आ रहा है. क्योंकि उनको बीट करने के लिए एक युवा बल्लेबाज की भारतीय टीम में एंट्री हो चुकी है और एंट्री के साथ ही बता दिया है कि भारतीय टीम के लिए वह भविष्य के शानदार बल्लेबाज बनने के लिए तैयार है. अभिषेक शर्मा जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे T20 मुकाबले में एक शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया को बड़े अंदर से जीत दिलाई हैं.

ये भी पढ़े: ind vs zim t20: जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जा रहे T20 सीरीज से बाहर हुये ये 3 युवा खिलाड़ी

उनकी इस पारी को देखकर तमाम उनके फैन और भारत के मीडिया कर्मी काफी खुश नजर आ रहे हैं. क्योंकि रोहित शर्मा की कमी को अभिषेक बखूबी पूरा करते नजर आएंगे अभिषेक शर्मा के कारण जयसवाल और किशन का करियर खतरे में नजर आ रहा है. अगर अभिषेक परमानेंट टीम का हिस्सा रहे तो उन दोनों खिलाड़ी के लिए टीम इंडिया में बने रहना नामुमकिन सा हो जाएगा. हालांकि ईशान किशन मौजूदा समय में टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन आने वाले समय के लिए वह अपनी तैयारी में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़े: IND vs ZIM: रविचंद्रन अश्विन का जगह लेने के काबिल है ये स्पिनर गेंदबाज, जिम्बाब्वे के खिलाफ रच दिया इतिहास

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top