ind vs sl odi series 2024: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर बैठेंगे ये 3 चैंपियंन खिलाड़ी

ind vs sl odi series 2024
Spread the love

ind vs sl odi series 2024: मौजूदा समय भारत के जूनियर खिलाड़ी जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज खेल रहे हैं. उस सीरीज के समाप्त होते ही भारतीय टीम का सीधा दौरा श्रीलंका का होने वाला है. उस सीरीज में तिन T20 और तीन वनडे मैच खेले जाएंगे हालांकि सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार T20 सीरीज के लिए भारत के कुछ सीनियर खिलाड़ी का टीम इंडिया में आपसी होना तय है. जिसमे सबसे पहला नाम ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का आ रहा है और उनको बीसीसीआई श्रीलंका के खिलाफ T20 के लिए कप्तान के रूप में देखना पसंद करेंगे.

लेकिन वनडे सीरीज के लिए भारत के कितने खिलाड़ी का आपसी होगा फिलहाल संकोच का विषय बना हुआ है. हलाकि अगर रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ वनडे के लिए वापसी करते हैं तो वह टीम का नेतृत्व भी करते नजर आएंगे. लेकिन ऐसा अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि वाकई वह श्रीलंका के खिलाफ वापसी करेंगे साथ ही इन दो चैंपियन खिलाड़ी को लेकर भी फैंस संकोच में है. 

रोहित शर्मा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह वनडे सीरीज से बैठ सकते हैं बाहर

ind vs sl odi series 2024

भारतीय टीम के तीन चैंपियंन खिलाड़ी रोहित शर्मा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह मौजूदा समय में बीसीसीआई से मिली छुट्टी का भरपूर आनंद उठा रहे हैं. और उठा भी क्यों ना क्योंकि वे तीनो खिलाड़ी का T20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने में काफी योगदान रहा है लेकिन आगामी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में ये तीनों खिलाड़ी वापसी करेंगे या नहीं इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली उस सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

हालांकि कुछ लोगों का मानना है. कि श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से ये तीनो बिल्कुल बाहर रहेंगे. क्योंकि बीसीसीआई श्रीलंका के खिलाफ युवा खिलाड़ी को मैदान में उतार सकती है.

ये भी पढ़े: BCCI से अब उम्मीद लगाना छोर दे शिखर धवन के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी, टीम में सामिल होने का 1% भी नहीं है चांस

ये भी पढ़े: abhishek shrma: अभिषेक शर्मा की बजह से इन दो खिलाड़ीयो के करियर पर लटका तलबार,

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top