IPL 2024 शुरू होने से पहले केकेआर को लगा तगरा झटका, इस इंग्लिश खिलाड़ी ने छोरा टीम का साथ

IPL 2024 शुरू होने से पहले केकेआर को लगा तगरा झटका, इस इंग्लिश खिलाड़ी ने छोरा टीम का साथ
Spread the love

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले कोलकाता के फैंस के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है. की उस टीम से इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने साथ छोड़ दिया है दर्शल आईपीएस 2024 शुरू होने में अब कुछ दिन बाकी है इस लीग को दुनिया भर के क्रिकेट फैन बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस साल आईपीएल का 17 वा सीजन खेला जाएगा इस लीग के शुरू होने से पहले कोलकाता की फ्रेंचाइजी को तगड़ा झटका लगा है. उस टीम से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज गस एटकिंसन ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से अपना नाम वापस ले लिया है. हालांकि उनके जगह पर KKR ने श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को अपने स्क्वाड में शामिल किया है.

गस एटकिंसन ने कोलकाता का छोरा साथ

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज गस एटकिंसन को कोलकाता की फ्रेंचाइजी ने 1 करोड़ की बोली लगाकर अपने टीम में सामिल किया था. लेकिन एटकिंसन ब्यस्त शेड्यूल का हवाला देते हुये इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से अपना नाम वापस ले लिया है. एटकिंसन के इस फैसले से KKR को तगड़ा झटका लगा है. एटकिंसन एक ऐसे गेंदबाज है जो अपनी इन स्विंग गेंदबाजी और ऑफ यर्कर गेंदबाजी से सामने वाले बल्लेबाज को काफी परेशान करते हैं. उनकी इस शानदार गेंदबाजी के करण ही कोलकाता अपने टीम में शामिल किया था.

ये भी पढ़े: BCCI से मनमानी करना इस खिलाड़ी को परा महंगा, आगमी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के रास्ते हो सकते है बंद

दुष्मंथा चमीरा एटकिंसन की जगह किये गय है टीम में सामिल

 श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को एटकिंसन की जगह 50 लख रुपए के साथ KKR ने अपनी टीम में शामिल किया. आईपीएल 2024 की निलामी में यह गेंदबाज अनसोल्ड रह गया था. जिसके बाद चमिरा ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की आईपीएल में वह खेलेंगे पर दाग देनी होगी. एटकिंसन की जिसने इस लीग से अपना नाम वापस लेकर चमिरा का किस्मत चमका दिया है. 

32 साल के चमिरा साल 2018 में पहली बार राजस्थान रॉयल टीम का हिस्सा थे. उसके बाद 2021 में वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु स्कॉड में सामिल किये गय साल 2022 के आईपीएल में लखनऊ के तरफ से खेलते नजर आये थे. 

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए कोलकाता की टीम
श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतीश राणा, रिंकू सिंह, रहमनुल्लाह गुरबाज, शेरफेन रदरफोर्ड, केएस भरत, मनीष पांडे, जेसन रॉय, अंगक्रिश रघुवंशी, अनुकूल रॉय, रमनदीप सिंह, आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर, सुयश शर्मा, मुजीब उर रहमान, दुष्मंथा चमीरा, शाकिब हुसैन, हर्षित राणा, सुनील नरेन, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, मिचेल स्टार्क, चेतन सकारिया।

ये भी पढ़े: इस भारतीय युवा खिलाड़ी का क्रिकेट करियर धीरे-धीरे जा रहा है समाप्ति की ओर, साल 2021 में खेले थे अपना आखरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला

Scroll to Top