Hardik pandya: आईपीएल शुरू होने से पहले हार्दिक पंडया का पकरा गया झूट, रोहित शर्मा की जगह अभी से ही कर दिये है क्रेडिट लेना शुरू

Hardik pandya
Spread the love

Hardik pandya: आईपीएस शुरू होने में अब कुछ दिन बाकि हैं उस लीग को भारत सहित दुनिया भर के क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल के 17वें सीजन के लिए कुछ दिन पहले मुंबई इंडियंस (mumbai indians) ने रोहित शर्मा (Rohit shrma) से कप्तानी छीनकर. हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के हाथों में थमा दिया था जिसके  बाद मुंबई इंडियंस (mumbai indians) के फैंस अपने फ्रेंचाइजी पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा जाहिर करते नजर आये थे. लेकिन अब एक और हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) को लेकर न्यूज़ सामने आ रही है कि.

आईपीएल शुरू होने से पहले उस खिलाड़ी का झूठ पकड़ा गया है साथ ही रोहित शर्मा (Rohit shrma) की जगह पंडया अभी से ही क्रेडिट लेना शुरू कर दिए हैं. जिसके बाद हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) को सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है और झूठा बताया जा रहा है आखिर हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) का क्या झूठ पकड़ा गया है यह जानने के लिए बन रहे हमारे साथ.

हार्दिक पंडया का पकड़ा गया झूठ अभी से ही रोहित शर्मा की जगह कर दिए है क्रेडिट लेना शुरू

भारतीय टीम (Teem india) के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक (Hardik pandya) पांड्या साल 2015 में पहली बार मुंबई इंडियंस (mumbai indians) की तरफ से IPL खेलते नजर आए थे. उस सीजन के बाद से वह खिलाड़ी 2021 तक मुंबई टीम का हिस्सा बने रहे हालांकि साल 2022 में मुंबई की फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) को अपने टीम से रिलीज कर दिया था. जिसके बाद पंडया गुजरात टीम की तरफ रुख करते हुए उस टीम की कमान अपने हाथों में ले लिये और गुजरात को पहली ही बार में चैंपियन बना दिये हालांकि 2023 के फाइनल मुकाबले में गुजरात टीम को हार का सामना करना परा था.

जिसके बाद गुजरात के फैंस इसी उम्मीद में थे. कि हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) अब लगातार गुजरात टीम की तरफ से कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. लेकिन इस सब को नजरअंदाज करते हुए पांड्या फिर से मुंबई की टीम की तरफ अपना रुख अपना लिए जिसके बाद मुंबई इंडियंस (mumbai indians) रोहित शर्मा (Rohit shrma) से कप्तानी छीनकर पंडया को मुंबई का नया कप्तान बनाया. 

जिसके बाद अब हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) का एक झूठ सामने आया है और अपने बयान में बोल रहे हैं की मेरे लिए सबसे अच्छा सीजन साल 2015 का डेब्यू सीजन था. जिस दौरान मैंने दो अर्धशतक मारा था ओ भी नकाउंट मुकाबले में इस बयान के बाद हार्दिक पंडया (Hardik pandya) का झूठ पकड़ा गया है. और लोग सोशल मीडिया पर पांड्या का मजाक बना रहे हैं जब हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के इस बात का पता लगाया गया.

ये भी पढ़े: T20 world cup 2024 : BCCI के सामने मनमानी चलाते है ये 2 खिलाड़ी, जिसके बजह से कर दिये गय है टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर ?

तो मालूम चला है कि ऐसा हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) की तरफ से एक भी पारी नहीं खेला गया था. जबकि 2015 के आईपीएल के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit shrma) के बल्ले से एक अर्धशतकीय पारी देखने को मिला था. और उस फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit shrma) को मैंन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. 

वही उस साल मुंबई इंडियंस (mumbai indians) के पहले नॉकआउट मुकाबले की बात करें तो वह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ खेला गया था. और उस नकाउंट मुकाबले में 25 रन से मुंबई इंडियंस ( mumbai indians) जीत अर्जित किया था. और उस मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) नहीं बल्कि कीरोन पोलार्ड (Kiron polad) को मैन ऑफ द मैच दिया गया था. हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) का यह झूठ बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी बना रहे है.

ये भी पढ़े: ये भी पढ़े: IPL 2024 में जख्मी शेर की तरह उतरेगा ये खिलाड़ी, पिछले साल एक चुक की बजह से हो गय थे आगे के मुकाबले से बाहर

Scroll to Top