Dzire का मार्केट डाउन करने आ गया 4.70 लाख की Honda Amaze facelift 2024, जाने पूरी खबर यहा

Honda Amaze facelift 2024

Honda Amaze facelift 2024: मारुति सुजुकी के भूचाल के साथ होंडा कंपनी ने भी अपना त्रुप का इक्का भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में लॉन्च कर तहलका मचाने वाली है. होंडा कंपनी अपनी एलीवेट फोर व्हीलर के बाद होंडा इमेज को भारतीय बाजार में बहुत जल्द उतार सकती है, अगर आप रोज भरा के लिए 5 सीटर कार लेने के बारे में सोच रहे हैं.

तो आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है, कंपनी ने इस कार में धांसू लुक और प्रीमियम डिजाइन के साथ उतारने वाली है, इस कार का पावर फिगर शानदार है इसके अलावा इंटीरियर डिजाइन अपीलिंग के साथ अमेजिंग नजर आ रहा है. इस कार को काफी सारे प्रीमियम कलर के माध्यम से परचेस कर सकते हैं, तो चलिए बात करते हैं इस कार के बारे में और विस्तार से.

Honda Amaze facelift 2024 का इंजन और फीचर्स

होंडा कंपनी द्वारा इस नई कार में दो इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो अच्छी खासी परफॉर्मेंस के साथ बेहतरीन सर्विस दे सकती है. इस कार में 1.2 लीटर नेचरली पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 89bhp के पावर और 110nm का उत्पन्न करने में सक्षम होगा. इसके अलावा दूसरा इंजन 1194 सीसी का 4 सिलेंडर नेचरली पेट्रोल इंजन आएगा.

ये भी पढ़े: बिदेश में तहलका मचाने के बाद इस शानदार कार का बहोत जल्द होने वाला है भारतीय बाजार में आगमन

फीचर्स के मामले में भी इस कार में कंपनी द्वारा अच्छी खासी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर अपीलिंग और प्रीमियम बनाया गया है. इंटीरियर फीचर्स में 10.2 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर वायरलेस कारप्ले चार्जिंग पोर्ट एंड्राइड ऑटो एप्पल कारप्ले क्रूज कंट्रोल एयर कंडीशनर पार्किंग सेंसर म्यूजिक सिस्टम चार्जिंग पोर्ट जैसे और सारे काफी फीचर्स अवेलेबल नजर आएंगे.

Honda Amaze facelift 2024 का कीमत

कीमत की बात करें तो इस कार का कीमत 4.70 लाख से शुरू होगा, हालांकि टॉप वैरियंट की तरफ जाएंगे तो आपको इससे ज्यादा कीमत नजर आएगा. यह कार मारुति कंपनी की 5 सीटर कार डीजार को तगड़ा टक्कर दे रहा है, और उससे भी सस्ती दामों में होंडा कंपनी ने इस कार को भारतीय बाजार मैं लॉन्च करने वाली है.

ये भी पढ़े: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में भौकाल मचा रखा है ये कार, 1.10 लाख की कैस छुट पर ला सकते है घर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top