धासु लुक के साथ लंच होने जा रहा है Honda city hatchback फीचर्स भी है लजाबाब, जाने पूरी खबर यहा

Honda city hatchback

होंडा कंपनी ऑटोमोबाइल सेक्टर में एक बार फिर Honda city hatchback को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है. यह कार माइलेज के साथ इंटीरियर डिजाइन में भी बेहतरीन और दमदार है. जो यूजर्स को काफी पसंद भी आ रहा है अगर आप एक प्रीमियम क्लास कार की तलाश में है. तो होंडा सिटी का यह न्यू कार आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है साथ ही आपको इस कार का न्यू डिजाइन के साथ प्रीमियम इंटीरियर देखने को मिलेगा

Honda city hatchback का इंजन और फीचर्स

कार की  इंजन की बात करें तो आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमीटर भी नजर आएगा. साथ ही कार का दमदार इंजन अच्छी माईलेज देने में माहिर है.

ये भी पढ़े: भारतीय ऑटोमोबाइल बजार में तहलका मचा रखा है kia carens gravity कार, जाने फीचर्स और दमदार लुक के बारे में

अगर फीचर्स की बात करें तो इस कार में न्यू फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है. जो की 7 इंच का इ फ़ोटेंटमेंट सिस्टम स्टीयरिंग व्हील माउथ कंट्रोल रिमोट इंजन स्टार्ट ऑटोमेटिक AC 6 एयर बैग ABS वाइस असिस्ट क्रूज कंट्रोल म्यूजिक सिस्टम पावर विंडो डिस्प्ले इसके अलावा काफी फीचर्स और नजर आएगा.

Honda city hatchback का कीमत

कीमत के मामले में इसका कार का  शुरुआती की मात्र  7 लख रुपय देखने को मिलेगा हालांकि टॉप मॉडल पर जाते हैं. तो 12 लाख रुपय अंतिम कीमत है हालांकि इस कार को आप EMI के जरिए भी परचेस कर सकते हैं. और बाकी के बचे पैसे हर महीने किसको के आधार पर चुकता करना होगा. यह कार इसी साल दिवाली में भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़े: 3 लाख में घर लाए Mahindra New XUV, जाने लुक और जबरदस्त फीचर्स के बारे में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top