हार्दिक पंडया को अपनी टीम में सामिल करने के लिए मुबई इंडियंस को खर्च करने परे 115 करोड़ रुपय

हार्दिक पंडया को अपनी टीम में सामिल करने के लिए मुबई इंडियंस को खर्च करने परे 115 करोड़ रुपय
Spread the love

हार्दिक पंडया को अपनी टीम में सामिल करने के लिए मुबई इंडियंस को खर्च करने परे 115 करोड़ रुपय

हार्दिक पंडया महजुदा समय में सोशल मिडिया पर ट्रेंड में चल रहे है. इस खिलाड़ी को कुछ दिन पहले रोहित शर्मा की जगह पर MI टीम का कप्तान बनाया गया था. जिसके बाद से सोशल मिडिया पर हार्दिक पंडया के बारे में फैंस तरह- तरह की बाते बोल रहे है. लेकिन पंडया को लेकर एक और खबर आ रही है. की मुबई इंडियंस इस खिलाड़ी को अपनी टीम में सामिल करने के लिए पुरे 115 करोड़ रुपय खर्च किये है. जिसमे 100 करोड़ गुजरात टाइटन्स को और 15 करोड़ हार्दिक पंडया को देना परा है.

मुबई इंडियंस को खर्च करने परे 115 करोड़ रुपय

2022 के आईपीएल में जिस खिलाड़ी को मुबई इंडियंस अपनी टीम में रखने से मना कर दिया था. उस खिलाड़ी को आईपीएल 2024 में अपनी टीम में सामिल करने के लिए 115 करोड़ रुपय खर्च किया है. वह को और खिलाड़ी नहीं बल्की हार्दिक पंडया है यह खिलाड़ी पिछले 2 सीजन से गुजरात टाइटन्स की ओर से खेलते नजर आये थे. लेकिन आईपीएल 2024 में मुबई के तरफ से कप्तानी करते हुये नजर आयेंगे.

मुबई को देना परा गुजरात टाइटन्स 100 करोड़

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विकने वाले खिलाड़ी मिचेल स्टार्क बन गय है. इस खिलाड़ी के ऊपर KKR 24.75 करोड़ रुपय खर्च कर के अपनी टीम में सामिल किया है. लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी. की मुबई की हार्दिक पंडया को अपनी टीम में सामिल करने के लिए गुजरात टाइटन्स को पुरे 100 करोड़ रुपय देने पड़े है. जो किसी भी खिलाड़ी के ऊपर कोइ फी फ्रेंचाइजी ईतना पैसा खर्चा करना नहीं चाहेगी.

हार्दिक पंडया के लिए IPL 2024 खेलना मुश्किल नजर आ रहा है

अगर हार्दिक पंडया आईपीएल 2024 नहीं खेलते है. तो मुबई इंडियंस को भारी नुकशान उठाना पर सकता है. पिछले कई महीने से पंडया अपनी इंजरी से जूझ रहे है. अगर वे आईपीएल की फिटनेश टेस्ट में फेल हो जाते है. तो उनके लिए आईपीएल खेलना मुश्किल हो जायेगा. हलाकि आईपीएल शुरू होने में अभी 2 से 3 महीने बाकि है. तबतक हार्दिक पंडया पूरी तरह फिट हो जायेंगे.

Scroll to Top