IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा कर सकते है प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय

IND vs PAK
Spread the love

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को न्यूयॉर्क के मैदान में भारी घमासान देखने को मिलेगा भारत को आयरलैंड पर मिली बड़ी जीत के साथ पुरे टीम का मनोबल सातवें आसमान पर होगा. जबकि पाकिस्तान को अमेरिका से मिली शर्मनाक शिकस्त से पूरी पाक टीम का मनोबल कमजोर होता नजर आएगा. 9 जून को होने वाले मुकाबले को लेकर दोनों टीमों के कप्तान अपनी नई रणनीति के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है. मौजूदा समय में भारतीय टीम पाक टीम पर भारी पड़ती नजर आ रही है टीम इंडिया के बल्लेबाज से लेकर गेंदबाज तक अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं.

जबकि पाकिस्तान टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाज अमेरिका के सामने पूरी तरह फीकी नजर आई है. हालांकि सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. आखिर रोहित किस खिलाड़ी को प्लेइंग-11 से बाहर बैठाएंगे यह जानने के लिए बने रहे हमारे साथ.

IND vs PAK: शिवम दुबे हो सकते हैं प्लेइंग-11 से बाहर

IND vs PAK

भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को होने वाले मुकाबले को लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ी पर काफी दबाव देखने को मिलेगा अगर न्यूयॉर्क की विकेट की बात की जाए तो वहां की विकेट तेज गेंदबाज और स्पिनर गेंदबाजों के लिए काफी कारगर साबित हो रही है. लेकिन आयरलैंड के खिलाफ खेलेंगे मुकाबले में रोहित शर्मा एक भी मेन स्पिनर को मैदान में नहीं उतारे थे. उस मुकाबले में स्पिनर गेंदबाजी की जिम्मा अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा के ऊपर था लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा बड़ा बदलाव कर सकते हैं. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल में से किसी एक खिलाड़ी को उस दिन प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. 

जबकि शिवम दुबे उस मुकाबले से बाहर बैठ सकते हैं. आयरलैंड के खिलाफ भी दुबे को एक भी ओवर गेंदबाजी करते नहीं देखा गया ऐसे में देखा जाए तो दुबे को सिर्फ बल्लेबाजी के तौर पर रोहित शर्मा इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ एक अलग ही माहौल रहता है कप्तान रोहित शर्मा किसी भी तरह एक मेंन स्पिनर को जरूर मैदान में उतार सकते हैं.

ये भी पढ़े: PAK vs USA: पाक की शर्मनाक हार के बाद मोहम्मद हफिज ने कहा एक दिन में दो बार हारी टीम, बाबर को भी लिए लपेटे में

ये भी पढ़े: PAK vs USA: हार के बाद कामरान अकमल का फूटा गुस्सा इस पाकिस्तानी प्लेयर को बताया हार का जिम्बेबार

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top