आ गया New Toyota Raize 2024 धासु फीचर्स से है लैस जाने पूरी खबर यहा

New Toyota Raize 2024

Toyota कंपनी बहोत जल्द ऑटोमोबाइल सेक्टर में New Toyota Raize 2024 SUV को लॉन्च करने वाली है. कार का साइड प्रोफाइल उम्दा और अमेजिंग है. हालांकि इस कार का क्रॉस वर्जन लांच होने में काफी टाइम है. लेकिन न्यू टोयोटा रेंज की रियल प्रोफाइल और साइड प्रोफाइल लग्जरी और अमेजिंग नजर आ रही है. इसके अलावा इस कार में शानदार पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया जो अच्छी खासी पावर जेनरेट करने में सक्षम है.

मौजूदा समय में भारतीय बाजार में इस कार का टेस्ट प्रियेड शुरू हो चूका है. अगर आप एक कार की तलाश में है तो आपके लिए ये कार अच्छा विकल्प हो सकता है तो चलिए बात करते इस कार के बारे में और विस्तार से.

New Toyota Raize 2024 का फीचर्स और इंजन

इस कार के सईड प्रोफाइल फीचर्स की बात करे तो डीआरएल फोग लैंप टेल लाइट डिरेल स्टॉप लैंप इसके अलावा इंटीरियर फीचर्स में इन्फोटेनमेंट सिस्टम क्रूज कंट्रोल एप्पल कारप्ले एंड्राइड ऑटो इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्टेरिंग माउंटेन कंट्रोल सनरूफ म्यूजिक सिस्टम ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिआएल पार्किंग सेंसर एयरबैग जैसे फीचर्स देखने को मिलेगा.

इंजन की बात करें तो इस कार में एक पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है. जो अच्छी खासी माईलेज प्रदान करने में सक्षम होगी कार का इंजन 130bhp के पावर और 250nm का टॉक उत्पन करने में सक्षम होगा.

आप इस कार को आने वाले दीवाली में घर ला सकते है जिसे आप EMI के जरिए भी परचेज कर सकते है. और बाकी के बचे पैसे हर महीने किस्तों के आधार पर चुकता करना होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top