दीवाली में धमाल मचाने आ रहा है Maruti कंपनी का ये शानदार कार, माईलेज भी है दमदार

maruti suzuki 800 new model 2024

maruti suzuki 800 new model 2024: मारुति सुजुकी कंपनी दिवाली के शुभ अवसर पर एक बहुत ही बड़ा धमाल मचाने वाली है. और आपका सबसे पसंदीदा कार जो 20 साल बाद एक बार फिर भारतीय ऑटोमोबाइल्स बाजार में लांच होने वाली है, यह कार नए लुक और अपडेटेड फीचर्स के साथ भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में लांच होने वाली है, मारुति सुजुकी ने इस नई कार में नैय अपडेट किया है, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं, यह दिवाली के शुभ अवसर पर भारतीय बाजार में लांच होने वाली है जिसे आप काफी कम दामों में परचेस कर सकते हैं.

maruti suzuki 800 new model 2024 का इंजन और फीचर्स

आल्टो 800 के इंजन की बात करें तो आपको 800 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो 70bhp के पावर और 69nm का ट्राक उत्पन करने में सक्षम होगा यह इंजन पेट्रोल वेरिएंट में रहने वाला है. जो अच्छी खासी माइलेज देने में भी किफायती होने वाला है.

फीचर्स की बात करें तो न्यू अपडेट इस कार में एंड्राइड ऑटो कार्पल्ले सिस्टम एप्पल कारप्ले सिस्टम 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम साउंड सिस्टम एक एयरबैग एबीएस रिवर्स पार्किंग सेंसर क्रूज कंट्रोल म्यूजिक सिस्टम पावर स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स देखने को मिलेगा.

maruti suzuki 800 new model 2024 का माइलेज

माइलेज की बात करें तो यह न्यू कार 1 लीटर पेट्रोल में 20 से 22 किलोमीटर प्रति का माइलेज प्रदान कर सकता है. कार का इंजन बेहतरीन माइलेज के लिए भी जाना जाता है, आप इस कार को आने वाले दिवाली में परचेस कर सकते हैं, वह भी अच्छी खासी डिस्काउंट के साथ.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top