T20 world cup: सभी 4 ऑलराउंडर खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में लेकर आयेंगे या नहीं, इस पर रोहित शर्मा ने तोरी चुप्पी

IND vs PAK
Spread the love

T20 world cup: भारतीय टीम आज आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क के मैदान में उतरने वाली है इस मुकाबले के साथ ही T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने अभियान का शानदार तरीके से आगाज करेगी. हांलाकि उस मुकाबले से एक दिन पहले प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम में शामिल 4 ऑल राउंडर खिलाड़ी को लेकर चुप्पी तोरी है. और उन्होंने संकेत दिये है इस साल के T20 वर्ल्ड कप में एक साथ चार ऑलराउंडर खिलाड़ी मैदान में खेलने उतर सकते हैं. भारतीय टीम में दो पेस ऑलराउंडर और दो स्पिनर ऑलराउंडर खिलाड़ी शामिल है ये चारो एक साथ T20  वर्ल्ड कप के लगभग मुकाबले में उतर सकते है.

वर्ल्ड कप के लगभग मुकाबले में एक साथ उतर सकते हैं भारतीय टीम के चार ऑलराउंडर, रोहित शर्मा

T20 world cup

आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले भारतीय टीम के कप्तान जब प्रेस कांफ्रेंस करने आए तो उनसे कुछ मीडिया वालों ने सवाल किया. कि क्या -चार स्पिनर गेंदबाज एक साथ मैदान में उतर सकते हैं. इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया और बोले की यह अभी भी रहस्य है आपको आगे के मुकाबले में दिखाई देगा अमेरिका और वेस्टइंडीज की विकेट पर स्पिनर की भूमिका काफी अहम रहेगी हमारे दो स्पिनर जडेजा और अक्षर ऑलराउंडर है अगर आपको टीम का बैलेंस बनाना है तो टीम में ऑलराउंडर होने चाहिए.

ये भी पढ़े: T20 world cup: ये खिलाड़ी बनाएगा T20 वर्ल्ड कप में सबसे जादा रन, युवराज सिंह की ओर से आई प्रतिक्रिया

 रोहित ने और आगे कहा पेस गेंदबाज ऑलराउंडर में हमारे पास हार्दिक पांड्या और शिवम दुबे है. उनको कैसे इस्तेमाल करना है. इस पर विचार किया जा रहा है इन चारों ऑलराउंडर खिलाड़ी का रोल ज्यादा रहने वाला है. हमें यह देखना होगा कि यह चारों एक साथ खेल पाएंगे या नहीं मुकाबले और विकेट के हिसाब से इन चारों का इस्तेमाल किया जाएगा.

रोहित शर्मा के इस बयान से साफ जाहिर होता है कि भारत के इन चारों ऑलराउंडर खिलाड़ी का रोल T20 वर्ल्ड कप अहम होने वाला है. रोहित शर्मा के इस बयान से साफ हो गया है. कि चारों एक साथ तो नहीं उतर पाएंगे लेकिन मुकाबले के हिसाब से और विकेट के हिसाब से खिलाड़ियों पर नजर रहेगी अब तक खेले गए मुकाबले में स्पिनर गेंदबाजों को अमेरिकी विकेट पर काफी मदद मिल रही है. कप्तान रोहित शर्मा चाहेगे कि दो मेंन स्पिनर के साथ वह मैदान में उतरे.

ये भी पढ़े: T20 world cup: इन तिन खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप का नहीं है टेंशन, अमेरिका में खूब काट रहे है मौज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top