T20 asia cup 2025: एशिया कप 2025 में रोहित शर्मा की जगह ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

T20 asia cup 2025:
Spread the love

T20 asia cup 2025: T20 एशिया कप 2025 यूएई और ओमान में अगले साल जून या जुलाई में खेला जाएगा. उस टूर्नामेंट को लेकर अभी से ही बीसीसीआई खिलाड़ियों के ऊपर निगरानी रखना शुरू कर दिए हैं उस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेलते नजर नहीं आएंगे. क्योंकि वे दोनों T20 वर्ल्ड कप समाप्त होने के बाद T20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिए उनके जगह पर T20 में भरपाई के लिए बीसीसीआई युवा खिलाड़ियों पर नजर रखना शुरू कर दिए. ऐसे में रोहित और विराट की जगह लेने के लिए कई सारे युवा खिलाड़ी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं. जैसे यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड, ईशान किशन, केएल राहुल और अभिषेक शर्मा

लेकिन बीसीसीआई किस खिलाड़ी को उन दोनों दिग्गज के जगह पर परमामेंट शामिल करेगा. यह तय कर पाना अभी सही नहीं होगा इस समय रोहित की जगह लेने के लिए दो खिलाड़ियों में तगड़ा जंग चल रही है. जिसमें यशस्वी जयसवाल और अभिषेक शर्मा शामिल है उन दोनों में से किसी एक को बीसीसीआई रोहित की जगह टीम में शामिल कर सकता है. 

यशस्वी जयसवाल और अभिषेक शर्मा में से कोइ एक एशिया कप 2025 में ओपनिंग करते नजर आएंगे

T20 asia cup 2025:

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी और T20 वर्ल्ड कप 2024 जीताने वाले कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप जीतने के बाद T20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिए. उनके सन्यास लेने के बाद अब बीसीसीआई उनके जैसा ताबतोर बल्लेबाज की खोज में है और उनकी नजरो में ये दो खिलाड़ी हुबहू उनके जैसे घातक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है. जिसमे सबसे पहला नाम यशस्वी जयसवाल का आता है. फिर उसके बाद अभिषेक शर्मा जिम्बाबे के खिलाफ एक शानदार शतक ठोककर अलग से अपनी दावेदारी पेश किये है. ऐसे में बीसीसीआई के पास अभी बहुत टाइम है उन दोनों खिलाड़ी में से किसी एक को रोहित की जगह परमामेंट टीम इंडिया में सामिल करने के लिए. 

ये भी पढ़े: ind vs sl odi series 2024: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर बैठेंगे ये 3 चैंपियंन खिलाड़ी

और सामने कोइ बड़ी टूनामेंट भी नहीं है जिसमे की बीसीसीआई को चिंता करने की जरुरत है. T20 क्रिकेट का बड़ा टूनामेंट अगले साल 2025 में एशिया कप होना है. फिर उसके बाद 2026 में टी20 वर्ल्ड कप खेला जायेगा एशिया कप 2025 में रोहित शर्मा की जगह यशस्वी जयसवाल या अभिषेक शर्मा में से कोइ एक ओपनिंग करते हुये नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े: BCCI से अब उम्मीद लगाना छोर दे शिखर धवन के साथ ये दिग्गज खिलाड़ी, टीम में सामिल होने का 1% भी नहीं है चांस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Scroll to Top