2015 के बाद पहली बार IPL 2024 में खेलते नजर आयेंगे मिचेल स्टार्क

2015 के बाद पहली बार IPL 2024 में खेलते नजर आयेंगे मिचेल स्टार्क
Spread the love

2015 के बाद पहली बार IPL 2024 में खेलते नजर आयेंगे मिचेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया के धाकर तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को आईपीएल नीलामी में KKR 24.75 करोड़ के भारी रकम के साथ अपनी टीम में सामिल किया है. स्टार्क आईपीएल इतिहास में अबतक के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गय है. यह खिलाड़ी 2015 से 2023 तक आईपीएल से दूर रहे है. स्टार्क को KKR में कीने जाने पर वह बहोत ही जादा खुश है. और अपने सोशल मिडिया अकाउंट से अपने फ्रेंचायेजी का शुक्रइयादा किया है.

बीते वर्ल्ड कप में स्टार्क अपने प्रदर्शन से सब को हैरान कर दिया था. उस पुरे टूनामेंट में यह खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी से बिरोधी टीम पर कहर बन के टूट रहे थे. इनके प्रदर्शन को देखते हुये ही KKR आईपीएल के नीलामी में पैसे की बारिश कर के स्टार्क को अपनी टीम में सामिल किया है. इस खिलाड़ी पर सबसे जादा भरोसा जताया है वह है गौतम गंभीर उनको पता है. की यह गेंदबाज KKR टीम के लिए ट्रंप काड साबित हो सकता है. और तीसरी बार कोलकाता को चैंपियंन बनाने में यह खिलाड़ी कोइ कसर नहीं छोरेगा. स्टार्क की गेंदबाजी का लोहा पुरे दुनिया के बल्लेबाज मानती है.

2015 के बाद पहली बार नजर आयेंगे स्टार्क

मिचेल स्टार्क 2015 में आखरी बार बेंगलुरु के तरफ से आईपीएल खेलते नजर आये थे. उस सीजन के समाप्त होते ही स्टार्क आईपीएल से दुरी बना लिए स्टार्क आईपीएल में न खेलने का कारन अपने इंटरनेशनल मैच को बताया है. और खुद इस बात की जानकारी दिये है. की मेरे लिए पैसा जादा जरुरी नहीं है. जब मैंने आईपीएल से दुरी बनाया तो मेरा सारा फोकस टेस्ट मैच पर था. और मुझे कोइ पचताबा नहीं है. की मै कई सालो से आईपीएल से दूर रहा हु.

मिचेल स्टार्क न के बराबर किसी भी लीग में हिसा लेते है. ये सिर्फ बिग -बैस लीग खेलते नजर आते है. लेकिन इस बार आईपीएल 2024 मे मिचेल स्टार्क अपना जलवा बिखेरते नजर आयेंगे.

Scroll to Top