हार्दिक पंडया की जगह यह खिलाड़ी बन सकता है मुंबई इंडियंस का कप्तान

हार्दिक पंडया की जगह यह खिलाड़ी बन सकता है मुंबई इंडियंस का कप्तान
Spread the love

हार्दिक पंडया की जगह यह खिलाड़ी बन सकता है मुंबई इंडियंस का कप्तान

आईपीएल 2024 को लेकर हार्दिक पंडया शुर्खियो में बने हुये है. जिस तरह से रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंडया को MI की कप्तानी सौपी गई है. तब से सोशल मिडिया पर हार्दिक पंडया को लेकर मिम्स बन रहे है. रोहित शर्मा के फैंस इस कदर निराश है. की मुंबई इंडियंस की तरफ देखना भी नहीं चा रहे है. फैंस पंडया को लेकर उलटी शिधि बाते कर रहे है. लेकिन इस कहानी में एक नया मोर देखने को मिल रहा है. की हार्दिक पंडया को आईपीएल में खेलने के कम असार है. इस बात की प्रिस्टी खुद BCCI ने की है. की हार्दिक अपनी इंजरी से जूझ रहे है. अगर आईपीएल के वक्त तक फिट नहीं होते है. तो फिर उनके लिए आईपीएल में खेलना मुश्किल हो जायेगा. साथ ही फैंस के दिमाग में एक बात चल रही होगी की हार्दिक पंडया अगर आईपीएल नहीं खेलते है. तो उनकी जगह कौन मुबई की टीम का कमान संभालेंगे. तो आईए जानते है हार्दिक पंडया की जगह कौन खिलाड़ी मुबई का कप्तान बनेगा.

सूर्यकुमार यादव बन सकते है MI का कप्तान

सूर्यकुमार यादव पिछले कई सालो से मुबई के तरफ से आईपीएल खेलते नजर आ रहे है. साथ ही वे टी20 के शानदार खिलाड़ी है. हाल ही में हुये ऑस्ट्रेलिया और साऊथ अफ्रीका के खिलाप टी20 सीरीज में सूर्य टीम इण्डिया की कमान सँभालते नजर आये थे. और अपनी टीम को सीरीज सिताने में भी सफल साबित हुये थे. हलाकि अफ्रीका के खिलाप सीरीज 1- 1 से बराबर पर छूटा था. लेकिन इस सीरीज में सूर्य के बल्ले से एक तबातोर शतक देखने को मिला है. अगर हार्दिक आईपीएल 2024 नहीं खेलते है. तो फिर उनकी जगह पर सूर्यकुमार यादव मुबई की संभाल सकते है.

हार्दिक पंडया नहीं खेलेंगे आईपीएल 2024

हार्दिक पंडया को आईपीएल 2024 में खेलने के कम असार है. इस बात की जानकारी खुद BCCI अपने शोसल मिडिया अकाउंट पर दिया है. दर्शल बीते वर्ल्ड कप के एक मैच के दौरान पंडया को घुटने में चोट लगी थी. जो अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हो पाया है. पंडया को  आगमी अफगानिस्तान के खिलाप जनवरी में होने टी20 सीरीज से भी बाहर बैठा दिय गय है.

Scroll to Top