टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सौरव गांगुली इस खिलाड़ी को देखना चाहते है कप्तान के रूप में

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सौरव गांगुली इस खिलाड़ी को देखना चाहते है कप्तान के रूप में
Spread the love

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सौरव गांगुली इस खिलाड़ी को देखना चाहते है कप्तान के रूप में

अगले साल होने बाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अभी से ही तैयारी शुरू हो गई है. भारत आखरी बार 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में यह कप उठाया था. उसके बाद से भारत के हात एक भी कप नही लगा है. भारत आखरी बार 2014 में श्रीलंका के खिलाप फाइनल खेला था. जिसमे इंडियन टीम को हार नहिब हुई थी उसके बाद से भारत फाइनल खेलने में अशफल रहा है. पिछली बार के टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया सेमीफाइनल तक पहुचने में कामयाब हुई थी. लेकिन इस बार इंडियन फैंस यही उमीद लगाय बैठे है. की एक बार फिर इंडिया कप उठाय और इतिहास रचे आने वाले वर्ल्ड कप को लेकर भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सौरव गांगुली का एक बयान सामने आया है. गांगुली अपने बयान में टी20 वर्ल्ड कप में एक ऐसे खिलारी को कप्तान के रूप में देखना चाहते है. जिसका नाम जानकर आप हैरान रह जायेंगे. इस खबर को बिस्तार से जानने के लिए बने रहिये हमारे साथ.

रोहित शर्मा को देखना चाहते है कप्तान के रूप में

सौरव गांगुली मिडिया से बात करते हुये कहा है. की रोहित शर्मा को कम से कम अगले साल टी20 वर्ल्ड कप तक कप्तान बने रहना चाहिये. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत रिकॉड लगातार 10 मैच जीतकर फाइनल में पहुची थी. वेसक उन्हें हार का सामना करना परा था. गांगुली ने आगे बात करते हुये कहा की अभी उन्हें आराम की जरुरत है. ताकि आगे के व्यस्त कार्यक्रम के लिए वे तैयार रह सके वर्ल्ड कप में आपने देखा होगा. की रोहित ने कैसा खेला है. वे भारतीय क्रिकेट का अभिन्न अंग है.

गांगुली ने भारतीय कोच राहुल द्रविड़ को लेकर भी कुछ बयांन दिये है. दर्शल सौरव गांगुली की अध्यक्षता में ही राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के कोच बने थे. गांगुली ने कहा की मुझे कोइ हैरानी नहीं की BCCI उनपर भरोषा जताया है. जब मै बोर्ड का अध्यक्ष था तो हमने इस पद को सँभालने के लिए उन्हें राजी किया था. मुझे बहुत ही जादा ख़ुशी है की उनका कार्यकाल बढाया गया है.

Scroll to Top