टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो सकते है शुभमन गिल

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो सकते है शुभमन गिल
Spread the love

 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो सकते है शुभमन गिल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होने खतरा मंडरा रहा है. बीते कुछ दिनों से गिल के बल्ले से कोइ रन देखने को नहीं मिला है. महजुदा समय में यह खिलाड़ी अपने फॉर्म से जूझ रहे है. साऊथ अफ्रीका के खिलाप हुये टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी को खेलने का मौका मिला था. पर यह खिलाड़ी उस पुरे सीरीज में फ्लॉप साबित हुये थे. इसके बाद अफ्रीका के खिलाप पहले टेस्ट के पहली पारी में  गिल के बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला है.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो सकते है शुभमन गिल

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल महाजुदा समय में अपने फॉर्म से जूझ रहे है. कुछ दिन पहले हुये वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी के बल्ले से एक भी ऐसी पारी नहीं निकली थी. जिसके बारे में बात किया जाय उसके बाद अफ्रीका के खिलाप टी20 सीरीज में गिल फ्लॉप साबित हुये है. अगर इनका फॉर्म ऐसा ही रहा तो इनके लिए वर्ल्ड कप खेलना मुश्किल हो जायेगा.

हलाकि वर्ल्ड कप सुरु होने में अभी 4 से 5 महीने बाकि है. अगर गिल को टी20 वर्ल्ड कप टीम में सामिल होना है. तो फिर उनको आने वाले सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना परेगा. तब जाकर कुछ बात बनेगी.

अफ्रीका के खिलाप पहले टेस्ट में हुये फेल

टीम इंडिया अफ्रीका के खिलाप टेस्ट मैच खेल रही है. इस टेस्ट मैच में शुभमन गिल 12 गेंद का सामना करते हुये सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गय है. गिल पिछले 2 सीरीज से फ्लॉप चल रहे है. पहले अफ्रीका के खिलाप टी20 सीरीज में गिल कोइ कमाल नहीं दिख पाय थे. और अब टेस्ट मैच में भी यह खिलाड़ी फ्लॉप साबित हो रहे है. अगर गिल को वर्ल्ड कप टीम में सामिल होना है. तो इनका फॉर्म में आना जरुरी है. नहीं तो फिर ये टी20 वर्ल्ड कप से आउट हो सकते है.

Scroll to Top