टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर युवराज सिंह का आया बरा बयान. कहा भारत नही बल्की यह टीम बनेगी चैंपियन

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर युवराज सिंह का आया बरा बयान कहा भारत नही बल्की यह टीम बनेगी चैंपियन
Spread the love

टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर युवराज सिंह का आया बरा बयान कहा भारत नही बल्की यह टीम बनेगी चैंपियन

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजवानी में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप को लेकर भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह का एक बयान सोशल मिडिया पर बहोत तेजी से वाइरल हो रहा है. दर्शल इस टूनामेंट का आगाज आईपीएल ख़तम होने के तुरंत बाद शुरू होगा. इस मेगा इवेंट का सबसे प्रवल दावेदार भारत और ऑस्ट्रेलिया को बताया जा रहा है. भारत आखरी बार साल 2007 में इस टूनामेंट की चैंपियन बनी थी. वही ऑस्ट्रेलिया 2021 में टी20 वर्ल्ड कप पहली बार उठाया था. लेकिन इस सब के बिच युवराज सिंह ने अपने बयांन में यह कहा है. की भारत नहीं बल्की यह टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन बन सकती है. युवराज सिंह ने आखिर किस टीम का नाम लिया आईए जानते है. बिस्तार से.

साउथ अफ्रीका बन सकती है चैंपियंसन

युवराज सिंह थम्सअप शो के दौरान पत्रकार से बात करते हुये कहा की मै. थोरे दुसरे एंगल से सोचता हु मुझे लगता है. की टी20 वर्ल्ड कप 2024 साऊथ अफ्रीका की टीम जित सकती है. साऊथ अफ्रीका अभी तक कोइ सिमित ओवर का आईसीसी टूनामेंट नहीं जीता है. मै अफ्रीका टीम को हाल ही में वनडे वर्ल्ड कप में सानदार प्रदर्शन करते हुये देखा है. फिर पाकिस्तान भी है. जो बहोत खतरनाक साबित हो सकता है.

2022 के टी20 वर्ल्ड कप में जिम्बाबे से हारी थी अफ्रीका

2022 वर्ल्ड कप के करो- या मरो के मुकाबले में अफ्रीका जिम्बाबे से हारकर सेमीफाइनल की रेश से बाहर हो गया था. जिसके बाद पाकिस्तान को सेमीफाइनल खेलने का मौका मिला था.

अफ्रीका एक बार भी फ़ाइनल नहीं खेला है

साउथ अफ्रीका अबतक किसी भी टी20 वर्ल्ड के फाइनल तक नहीं पहुची है. यह टीम लीग मैच खेलकर ही इस टूनामेंट से बाहर हो जाती है. लेकिन इस बार युवराज सिंह का भविष्यवाणी सही होगा. या गलत यह देखना बहोत है दिलचस्व होने वाला है.

Scroll to Top