आईपीएल 2024 में इन 3 बिदेशी स्पिनर गेंदबाजो पर सबसे जादा बोली लगने बाली है

Spread the love

दुबई में 19 दिसं बर को आईपीएल 2024 के लिए खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है. इसके लिए भारत सहित दुनिया भर के 1166 खिलाड़ियों ने अपना नाम रजिस्टर करवाया है. इस लिस्ट में बरे सितारों के साथ युवा खिलाड़ीयो के नाम भी सामिल है. आईपीएल में जब बोली लगती है. तो कभी -कभी ऐसा देखने को मिलता है की बरे खिलाड़ी का कोइ खरीदार नहीं मिला. और बिन नाम चेहरे पर पैसे की बारिश हो जाती है. लेकिन हम आपको ऐसे 3 बिदेशी स्पिनर गेंदबाज के बारे में बताएँगे जिसपर 19 दिसंबर को सबसे जादा बोली लगने वाली है तो आईए जानते है इन 3 खिलाड़ियों के बारे में

1. एडम ज़म्पा

ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्पिनर गेंदबाज एडम ज़म्पा बीते वर्ल्ड कप में शानदार गेदबाजी किये थे. और कई हारे हुये मैच में जम्पा अपनी गेंदबाजी के बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम को जित दिलाई थी. उनकी गेंदबाजी को लेकर बहुत ही जादा चर्चा देखने को मिला था. जम्पा के उस प्रदर्शन को देखते हुये यही उम्मीद लगाया जा रहा है. 19 दिसंबर यानि कल उनपर पैसे की बारिश होने वाली है. यह खिलाड़ी पिछला सीजन राजस्थान रॉयल के तरफ से खेला था.

2. तबरेज शम्सी

साऊथ अफ्रीकी टीम के स्पिनर गेंदबाज तबरेज शम्सी लगतार अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर रहे है. इंडिया के खिलाप टी20 सीरीज में शम्सी ने सानदार गेंदबाजी का मुजाहेरा पेश किया था. उनके इस गेंदबाजी को देखते हुये यही कहा जा रहा है. की उन पर भी पैसे की बारिश होने वाली है. शम्सी अपना पिछला सीजन राजस्थान रॉयल के तरफ से खेला था.

3. केशव महराज

अफ्रीकी टीम के इस स्पिनर गेंदबाज का चर्चा चारो तरफ है. विते वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी से बिरोधी टीम को चारो खाने चित किया था. उनके गेदबाजी को देखते हुये यही कहा जा रहा है. आईपीएल 2024 के नीलामी में इनपर पैसे की बारिश होने वाली है. महाराज आईपीएल 2024 में पहली बार खेलते दिखेंगे.

Scroll to Top